पूर्व फौजी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 10:16 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : झगड़े के बाद गत रात्रि पूर्व फौजी ने अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी। हुआ इस तरह कि 12वीं पास करने के बाद विदेश जाने के लिए बिक्रमजीत सिंह ने अपने पिता पूर्व फौजी गुरदीप सिंह से पैसे की लगातार मांग की तो उन्होंने अपनी हैसियत न होने की बात कह कर मना कर दिया। इस बात को लेकर रविवार की रात को लगभग 10 बजे पिता-पुत्र में झगड़ा हो गया। 

कुलविंद्र कौर और गुरदीप सिंह पति-पत्नी में बहस इतनी बढ़ गई कि गुरदीप सिंह ने गुस्से में अपनी पत्नी कुलविंद्र कौर और पुत्र बिक्रमजीत सिंह निवासी रणजीत नगर सरङ्क्षहद रोड को घर से निकाल दिया। कुलविंद्र कौर मायके में चली गई। झगड़े के बाद घर में ताला लगाकर गुरदीप सिंह भी एस.एस.टी. नगर में ड्यूटी पर आ गया था।

देर रात लगभग सवा 2 बजे कुलविंद्र कौर अपने भाई और पुत्र के साथ पति से बात करने पहुंची तो गुस्से में बैठे गुरदीप सिंह ने अपनी दोनाली के साथ फायर कर दिया। गोली लगने के कारण कुलविंद्र कौर की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में थाना लाहौरी गेट की पुलिस ने बिक्रमजीत सिंह के बयानों पर उसके पिता गुरदीप सिंह के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। गुरदीप के परिवार में पत्नी कुलविंद्र कौर के अलावा 2 पुत्र हैं। बड़ा पुत्र फौज में है जो पठानकोट की तरफ ड्यूटी करता है। छोटा पुत्र बिक्रमजीत सिंह (25) है। बिक्रमजीत सिंह काफी समय से विदेश जाने की इच्छा रखता था, जिस कारण वह लगातार कोशिश कर रहा था। हाल ही में उसे मलेशिया जाने का मौका मिला तो वह अपने घर पैसों की मांग कर रहा था। 

swetha