हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से बाहर, एक आरोपी के विदेश भागने की चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 05:47 PM (IST)

राजपुरा (निर्दोष) : लड़ाई-झगड़े में घायल होने के बाद इलाज के दौरान नौजवान के राजिंद्रा अस्पताल में दम तोडने पर राजपुरा पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किए 2 सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है। फिर से आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जाते हैं। इतना ही नहीं एक आरोपी के देश छोड़ कर अमरीका भागने की चर्चा है। 

जानकारी के अनुसार 20 अगस्त की देर शाम को पुरानी अनाज मंडी के पास गांव नीलपुर निवासी परमजीत सिंह (32) उर्फ पम्मा जब अपने किसी मित्र का समझौते करवाने के लिए पहुंचा तो कथित आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी थी। उसको इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां कुछ दिन बाद उसके पैर का आप्रेशन भी किया गया था लेकिन अचानक परमजीत सिंह की हालत बिगडने पर उसको इलाज के लिए राजिंद्रा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान 2 सितम्बर को परमजीत सिंह ने दम तोड़ दिया था। 

पुलिस ने मयंक सेठी निवासी राजपुरा, दीपक कुमार उर्फ दीपू पुत्र सुरेश कुमार, शंटी कुमार पुत्र राम चंद, तुषार कुमार, रिबू उर्फ मुकेश कुमार पुत्र लाल चंद, साहिल कुमार पुत्र कृष्ण कुकरेजा, सौरव, गोल्डी निवासी राजपुरा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि हत्या के मामले में नामजद सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इतना ही नहीं चर्चा है कि एक हत्यारोपी देश छोड़कर अमरीका भाग गया है। 

क्या कहते हैं एस.एच.ओ. 
इस संबंधी फोन से संपर्क करने पर सिटी थाना के एस.एच.ओ. गुरचरण सिंह ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है लेकिन एक हत्यारोपी के विदेश भागने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

swetha