लाखों रुपए के सोने की लूट की बनाई झूठी कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 11:18 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र/जोसन): गत दिवस लाखों रुपए के सोने के गहनों की रिवाल्वर दिखा कर की गई लूट की कहानी झूठी निकली। पुलिस ने इस मामले में जिस व्यक्ति की तरफ से यह कहानी बनाई गई थी, उसे ही गिरफ्तार करके गहने बरामद कर लिए हैं। 

पुलिस ने इस मामले में संदीप जैन पुत्र अशोक जैन निवासी समाना की शिकायत पर पंकज कुमार पुत्र इन्द्रलाल निवासी नामधारी कालोनी समाना के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की आगे जांच शुरू कर दी है। शिकायतकत्र्ता संदीप जैन के मुताबिक उसकी समाना में सुनार की दुकान है और पंकज कुमार उसकी दुकान पर काम करता है। शिकायतकत्र्ता ने पंकज कुमार को सोने के गहने कुल 130 ग्राम देकर फर्नीशिंग करवाने के लिए भेजा तो पंकज ने गांव भानरा के नजदीक नारायण पब्लिक स्कूल के पास आकर शिकायतकर्ता संदीप जैन को फोन करके कहा कि 2 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उसे रिवाल्वर दिखा कर सोने के गहने छीन लिए। बाद में जब जांच की गई तो सारी कहानी झूठी पाई गई।

पुलिस ने संदीप जैन की शिकायत पर पंकज कुमार को गिरफ्तार करके उससे गहने बरामद कर लिए। इन गहनों की कुल कीमत 4 लाख 25 हजार रुपए है। पुलिस ने इस मामले में पंकज कुमार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।  यहां यह वर्णनयोग्य है कि लगभग एक महीना पहले देवीगढ़ रोड पर भी लाखों रुपए की लूट का मामला बाद में इसी तरह बनाई  गई कहानी निकला था। पुलिस की तरफ से मामले में भी शिकायतकत्र्ता के खिलाफ ही केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया था।

swetha