नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 09:50 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : पटियाला पुलिस ने 3 अलग-अलग केसों में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले केस में थाना डिवीजन नं. 2 की पुलिस ने एस.एच.ओ. गुरनाम सिंह के नेतृत्व में एक व्यक्ति को 300 नशीली गोलियां और 100 नशीले कैप्सूल समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम महावीर शर्मा निवासी न्यू महेन्द्रा कालोनी बी पटियाला है। पुलिस के मुताबिक ए.एस.आई. पूर्ण सिंह पुलिस पार्टी समेत चौक महेन्द्रा कालेज पटियाला के पास मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को जब मोटरसाइकिल पर आते को रोक कर चैक किया गया तो उससे 300 नशीली गोलियां और 100 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए।

दूसरे केस में थाना लाहौरी गेट की पुलिस ने एस.एच.ओ. जानपाल सिंह के नेतृत्व में एक व्यक्ति को शराब की 16 बोतलों समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम संजय निवासी सफाबादी गेट पटियाला है। पुलिस के मुताबिक हवलदार कृष्ण कुमार पुलिस पार्टी समेत सफाबादी गेट पटियाला के पास मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे शराब की 16 बोतलें बरामद की गईं। 

तीसरे केस में कोतवाली की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राहुल कौशल के नेतृत्व में एक व्यक्ति को शराब की 456 बोतलों समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम निर्मल सिंह निवासी गांव धनोला जिला बरनाला है। पुलिस के मुताबिक हवलदार गुरजंट सिंह पुलिस पार्टी समेत सनौरी अड्डा पटियाला में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को गाड़ी में आते को रोक कर चैक किया गया जहां उक्त व्यक्ति से शराब की 456 बोतलें बरामद की गईं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

swetha