2 महीनों में पुलिस कर्मचारियों पर तीसरी बार हमला, 4 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 10:32 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): कोरोना महामारी के दौरान 2 महीनों में पटियाला में पुलिस कर्मचारियों पर तीसरी बार हमला हुआ। इस बार थाना अनाज मंडी के अधीन पड़ती फग्गणमाजरा चौकी के ए.एस.आई. पवन कुमार और एक अन्य कर्मचारी के साथ झगड़ा किया और धक्का मुक्की करके सरकारी ड्यूटी में विघ्न डाला। इस मामले में थाना अनाज मंडी ने कुलविन्दर सिंह पुत्र गुलजार सिंह, गुरतेज सिंह पुत्र सीती सिंह, हजारा सिंह पुत्र बसेसर सिंह, भीमा सिंह निवासी गांव चलैला के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

ए.एस.आई. पवन कुमार के मुताबिक वह पुलिस पार्टी समेत गश्त के संबंध में फग्गणमाजरा से चलैला को जा रहे थे जहां उग्रसेन की कोठी के पास खताना में लगे पौधों में से कुछ व्यक्ति कुछ निकाल रहे थे। जब ए.एस.आई. पवन कुमार ने पूछताछ की तो एक व्यक्ति ने दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया। जब ए.एस.आई. पवन कुमार ने वाहन से नीचे उतर कर दुव्र्यवहार का कारण पूछा तो उस व्यक्ति कुलविन्दर सिंह ने उसे कालर से पकड़ लिया और धक्का मुक्की करने लगा। 

जैसे ही सिपाही गुरचरन सिंह ने उसे ऐसा करने से रोका तो सामने कोठी में से गुरतेज, भीमा और हजारा सिंह भी आ गए और उन्होंने सभी ने मिल कर ए.एस.आई. पवन कुमार के साथ झगड़ा किया और साथी कर्मचारियों के साथ भी धक्का-मुक्की की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में उक्त व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज लिया है। उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के दौरान त्रिपड़ी इलाके में पहले भी 2 बार पी.सी.आर. की पुलिस पार्टी पर हमला हो चुका है। 

Vaneet