कानून की धज्जियां उड़ा कर किया कांग्रेस ने यह चुनाव : चन्दूमाजरा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:21 AM (IST)

सनौर (जोसन, बलजिन्द्र): शिरोमणि अकाली दल के विधायक हरिंदरपाल सिंह चन्दूमाजरा ने इस चुनाव को लोकतंत्र के खिलाफ और धक्के की हद बताया है। अकाली दल ने घोषणा की कि इस चुनाव को रद्द कराने के लिए वे हाईकोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ अकाली दल के मेरे समेत 10 पार्षद हैं और कांग्रेस ने 6 के साथ ही चुनाव करवा दी। इस मौके अकाली दल ने कौंसिल प्रधान इंद्र सिंह छिन्दी के नेतृत्व में 9 पार्षदों को पत्रकारों सामने पेश किया।

उन्होंने कहा कि उप प्रधान का चुनाव कोई बड़ा चुनाव नहीं होता परन्तु इस चुनाव के लिए अकाली दल और भाजपा के हमारे पार्षदों को लड़ाया गया और हमारे प्रधान व अन्य 4 पार्षदों पर केस दर्ज करवाए गए जिससे हमारे पार्षद इस चुनाव में शामिल न हो सकें। उन्होंने कहा कि उप प्रधान की चुनाव के लिए विकास का कोई संबंध नहीं है। इस पद की कोई बड़ी अहमियत नहीं होती। कांग्रेस मुझे बताए कि उप प्रधान के साथ किस तरह विकास हो सकता है। अकाली दल ने अपनी सरकार समय 5 करोड़ रुपए सनौर के विकास के लिए भेजे थे और कांग्रेस ने इस पैसे पर रोक लगाई तो आज विकास न करके अकाली दल को दोषी ठहरा रही है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने 10 पार्षदों के साइनों समेत एक मैमोरैंडम डी.सी. पटियाला और एस.डी.एम. पटियाला को भी दिया था परन्तु अब इतनी जल्दी के साथ सब कुछ किया कि सब हैरान हो कर रह गए। उन्होंने कहा कि सनौर निवासी कांग्रेस के इस धक्के का जवाब जरूर देंगे तो हमें पूरी आशा है कि माननीय हाईकोर्ट पहले झटके में ही इस चुनाव को रद्द कर देगी।

Vatika