अकाली दल पटियाला शहरी के प्रधान ने अजहर मसूद और नवजोत सिंह के पुतलों पर पोती कालिख

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 02:52 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र, राणा): पुलवामा में हुए सी.आर.पी.एफ. काफिले पर हमलों के विरोध में शिरोमणि अकाली दल पटियाला शहरी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तरफ से प्रधान हरपाल जुनेजा के नेतृत्व में फव्वारा चौक में जबरदस्त प्रदर्शन किया और आतंकवादी सरगना अजहर मसूद व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टरों पर कालिख पोती गई।

शहर से अलग-अलग वर्गों से पहुंचे व्यक्तियों ने पाकिस्तान, जैश-ए-मुहम्मद समेत नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ भी नारेबाजी की। शहर के लोगों ने हाथों में तख्तियां पकड़ी हुई थीं, जिन पर शहीदों को श्रद्धांजलि और इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ होना करार दे कर पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की हुई थी। प्रधान हरपाल जुनेजा ने इस हमले को बुजदिल कार्रवाई करार देते केंद्र सरकार से मांग की कि इस हमले के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

उन्होंने नवजोत सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक नेता देश की पीठ में छुरा मार रहे हैं, ऐसे गद्दारों को देश की जनता जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि 45 से ज़्यादा शहीदों के खून के साथ हिसाब लेना चाहिए। प्रधान जुनेजा ने कहा कि जो व्यक्ति इतना बड़ा फिदायनी हमला करवा के कई दर्जन सैनिकों को शहीद करने वाले पाकिस्तान का पल्ला छोडऩे को तैयार नहीं, उससे साफ है कि वह व्यक्ति देश के प्रति कितने वफादार हैं। 

Vatika