पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला में पहुंचे खैहरा का विद्यार्थियों ने किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 08:16 AM (IST)

पटियाला (जोसन): पंजाबी यूनिवर्सिटी में पहुंचे आम आदमी पार्टी के बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को विद्यार्थियों ने घेर कर नारेबाजी की। एक बार तो खैहरा ने विद्यार्थियों को घूरने की कोशिश की परन्तु रोष बढ़ता देख वाहन से उतर कर भाग गए। खैहरा के ड्राइवर और स्टाफ ने फुर्ती के साथ वाहन तेज कर विद्यार्थियों से आगे निकाल लिया और खैहरा छलांग मार कर गाड़ी में बैठ कर छूमंतर हो गए। 

खैहरा अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए 24 घंटे होस्टल खुला रखने की मांग कर रहे डी.एस.ओ. के धरने में गए थे। जाते हुए तो पी.यू. के गेट पर 24 घंटे की मांग के खिलाफ डटे खैहरा को घेरने आए विद्यार्थियों को खैहरा यह कह कर आगे चले गए कि आते हुए वह उनकी बात सुन कर जाएंगे, परन्तु जाते समय खैहरा की गाड़ी जब तेजी से पी.यू. से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी तो डटे विद्यार्थियों ने खैहरा को घेर लिया और जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी जिस पर खैहरा को अपनी जान बचानी मुश्किल हो गई और वह भाग छूटे।  

डी.एस.ओ. के धरने में पहुंचे सुखपाल खैहरा ने चाहे यह कहा कि वह 24 घंटे होस्टल खोलने की मांग का समर्थन नहीं करने आए, वह तो सिर्फ विद्यार्थियों पर हुए हमले की निंदा करते हैं, परन्तु जब इन विद्यार्थियों ने कहा डी.एस.ओ. के कुछ लड़कों पर तो पहले ही केस दर्ज हैं तो बातचीत बहस में बदल गई और विद्यार्थियों की नारेबाजी के सामने खैहरा भाग गए। इस मौके मनु भलवान, प्रधान मनिन्द्र चीमा, हरमन संधू, इष्टपाल सिंह, दविन्द्र सिंह, रघुवीर सिंह, करनवीर सिंह, युवराज सिंह, गुरपिन्द्र खरोड़, हुसन कंबोज का कहना था कि खैहरा गलत कर रहे हैं।

Vatika