गुड-बैड टच  फिल्म देख रोने लगी बच्ची,फिर खुला पड़ोसी का घिनौना राज

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 11:14 AM (IST)

पटियालाःपटियाला के एक स्कूल में नौजवान संगठन सेवा समिति द्वारा बच्चों को गुड-बैड टच समझाने के लिए जब फिल्म दिखाई जा रही थी तो एक बच्ची फूट-फूट कर रोने लगी। पूछने पर मासूम ने बताया कि पड़ोसी अंकल अकसर उसको ऐसे ही छूते हैं। इस पर तुरंत उसके परिवार से संपर्क किया गया। इसके बाद आरोपी पड़ोसी के खिलाफ एन.जी.ओ. बच्ची के परिवार के साथ कोतवाली पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत बच्ची को राजिंद्रा अस्पताल में दाखिल करवा कर 35 साल के आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। 

 बच्ची ने बताया कि जब छत पर वह खेलने जाती थी तो पड़ोसी किराएदार अंकल उसे अपने पास बुलाते थे। फिर कुछ बातें करने के बाद वो बहाने से अपने कमरे में ले जाते थे। वहां जाकर वो उसे प्यार करने के साथ उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी अकसर छुआ करते थे। फिल्म देखने के बाद मुझे पता चला कि यह गंदा प्यार है।

बच्ची के पिता ने बताया कि वो पेंटर है। सुबह 8 बजे काम के सिलसिले में घर से निकल जाते है। परिवार में पत्नी और  3 बच्चे हैं जिसमें 2 बेटे व यह इकलौती बेटी है।  बच्ची ने हमें इस घटना के बारे में बताया ही नहीं, शायद उसे भी नहीं पता था कि उसके साथ क्या किया जा रहा है? आरोपी मोती लाल उनकी बिल्डिंग में 7 सालों से रह रहा है। उसके एक बेटा और एक बेटी भी है। वह परांठे की रेहड़ी लगाता है।  थाना कोतवाली इंचार्ज राहुल कौशल ने बताया कि नाबालिग से रेप के आरोपी मोती निवासी रोज कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनको अदालत में पेश का रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी। 
 

swetha