बधौछी के डेरे में नकाबपोश लुटेरों ने की लूट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 11:12 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब (बख्शी): जिले के थाना मुलेपुर अधीन आते गांव बधौछी कलां के डेरे कपूर दास में कुछ अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने राड, डांग और अन्य हथियारों की नोक पर गत देर रात्रि लूट की वारदात को अंजाम दिया।

मामले की सूचना मिलने पर थाना मुलेपुर के एस.एच.ओ. प्रदीप सिंह बाजवा और सी.आई.ए. स्टाफ सरहिंद के इंचार्ज अतुल सोनी पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे जिनकी तरफ से मौके का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी गई, जबकि फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम की तरफ से निशानों की जांच की जा रही है। डेरे के महंत साधू दास ने बताया कि गत देर रात्रि 10-12 व्यक्ति डेरे की पिछली तरफ से डेरे के अंदर दाखिल हुए और कमरों में पड़े सेवकों को बाहर से गेट लगा अंदर ही बंद कर दिया।

उन्होंने बताया कि लुटेरे उनसे राड, डांग आदि हथियारों की नोक पर डेरे में पड़े 1 लाख रुपए, संगत की तरफ से टेके माथे के 20-25 हजार रुपए और उनकी जेब में से 15 हजार रुपए, सी.सी.टी.वी. कैमरे का डी.वी.आर., एल.सी.डी. और टी.वी. लेकर फरार हो गए। जब इस संबंध में थाना मुलेपुर के एस.एच.ओ. प्रदीप सिंह बाजवा के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है।

Vatika