हाऊसिंग फार ऑल के अंतर्गत फंड शीघ्र जारी होंगे : धर्मसोत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:00 PM (IST)

नाभा (गोयल,भूपा): नाभा नगर पालिका की बैठक पार्षदों की मौजूदगी में अध्यक्ष रजनीश मित्तल शैंटी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इसमें कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने विशेष रूप से भाग लिया। जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने बताया कि हाऊसिंग फॉर आल योजना के अंतर्गत 817 निवेदन प्राप्त हुए थे जिनमें से 185 लाभपात्रियों का इस योजना के अंतर्गत चयन हुआ है जिनको सरकार के दिशा-निर्देशानुसार शीघ्र ही फंड जारी होंगे।

जानकारी देते हुए अध्यक्ष रजनीश मित्तल शैंटी ने बताया कि इस योजना के अंतर्गत लाभपात्रियों को शीघ्र ही पैसा जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शेष लोगों को इस योजना के अंतर्गत लाने के लिए नगर पालिका की मीटिंग में प्रस्ताव पेश किया जाएगा जिसे प्रवानगी के लिए केन्द्र सरकार एवं पंजाब सरकार के पास भेजा जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि हाऊसिंग फॉर आल योजना का लाभ प्रत्येक जरूरतमंद प्रार्थी को मिले इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा।

कैबिनेट मंत्री की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष रजनीश मित्तल शैंटी से इस योजना के अंतर्गत आवेदनकत्र्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए विचार-विमर्श भी किया गया। कैबिनेट मंत्री ने रजनीश मित्तल शैंटी को आशीर्वाद देते हुए बताया कि रजनीश मित्तल शैंटी को नोटिस जारी किया गया था और रजनीश शैंटी ही नगर पालिका अध्यक्ष हैं। इस अवसर पर अशोक बिट्टू, दिलीप बिट्टू, प्रमोद जिंदल, हरिकृष्ण सेठ, नरेन्द्रजीत सिंह भाटिया आदि मौजूद रहे।

Vatika