शिव सेना हिंदुस्तान की महिला शाखा में शालू सिंगला हुईं शामिल

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 11:14 AM (IST)

पटियाला(जोसन): शिव सेना हिंदुस्तान की महिला शाखा हिंदुस्तान महिला सेना पंजाब प्रदेश पार्टी की विचारधारा को लेकर और हिंदुत्व की मजबूती के लिए पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता जी की अगुवाई में काम कर रही है। इसका प्रभाव अब महिलाओं में मजबूती के साथ बढ़ रहा है। इसी कड़ी में पार्टी की महिला शाखा में श्रीमती शालू सिंगला धर्मपत्नी मनोज सिंगला वरिष्ठ वकील इन्कम टैक्स को शिव सेना हिंदुस्तान की महिला शाखा में भगवा पटका पहनाकर माननीय पवन गुप्ता राष्ट्रीय प्रमुख शिवसेना हिंदुस्तान ने शामिल किया।

इस अवसर पर पार्टी की महिला शाखा के प्रभारी महासचिव राजवीर वर्मा तथा अन्य वरिष्ठ महिला नेताओं ने उनका स्वागत किया। पवन गुप्ता जी ने शालू सिंगला को जिला महिला इकाई का जिला पटियाला का अध्यक्षा घोषित किया। राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता जी ने विश्वास जताया कि श्रीमती शालू सिंगला जी अपनी मेहनत से जिला पटियाला में महिलाओं का एक मजबूत संगठन बनाने का भरपूर प्रयास करेंगे।इस अवसर पर हिंदुस्तान महिला सेना के पंजाब के प्रभारी महासचिव राजवीर वर्मा ने कहा कि हम पार्टी के मुख्य कार्यालय जिला पटियाला में महिला शक्ति को संगठित करेंगे, वहीं पर पंजाब के सभी जिलों में शिव सेना हिंदुस्तान की महिला शाखा को जिला स्तर पर बहुत मजबूत किया जाएगा और आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी की महिला शाखा से भी उम्मीदवार उतारने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से अनुरोध किया जाएगा।

पवन गुप्ता जी राष्ट्रीय प्रमुख शिवसेना हिंदुस्तान ने हाल ही में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने विकास बहुत किया, आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए अनेक नियम और कानून बनाए परंतु देश के हिंदुओं की आस्था से जुड़े हुए सबसे बड़े प्रश्न पर यानी कि भगवान श्री राम जी की जन्मभूमि पर कोई भी ठोस कार्य नहीं किया। धारा 370 को खत्म करने का कोई प्रयास नहीं किया बल्कि देश विरोधी भावनाओं का सम्मान करने वाली पी.डी.पी. की महबूबा मुफ्ती की सरकार बनाकर सत्ता का मजा लेते रहे और देश की सेना का अपमान कश्मीर घाटी में होता रहा। गौ हत्या पर पूर्ण पाबंदी लगाने की जगह गौ रक्षकों को गुंडे बताने का काम नरेंद्र मोदी जी अपने भाषणों में करते रहे। जयपुर और अन्य शहरों में विकास के नाम पर प्राचीन मंदिरों को तोड़ा जाता रहा, जिसका परिणाम मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में हिंदू समाज को देना पड़ा। कांग्रेस जो अपने आप को धर्मनिरपेक्ष कहती रही उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी जनेऊ ऊपर डालकर मंदिर-मंदिर जाकर हिंदुत्व की अलख जगाने पड़ी और उन्हें भी हिंदुत्व के कारण ही यह विजय मिल पाई। हिंदुस्तान में यह साफ  है जो हिंदू हित की बात करेगा, वहीं देश पर राज करेगा। भाजपा को समझना होगा कि श्री राम जन्मभूमि पर हर हाल में मंदिर का निर्माण करे। भगवान श्री राम लला अगर टैंट में बैठे रहेंगे तो हिंदुस्तान की जनता आपको भी सत्ता के बड़े-बड़े बंगलों से निकाल कर टैंट में बैठने को मजबूर कर सकती है। इस कारण इन नतीजों को संकेत मानते हुए तुरंत श्री राम मंदिर का निर्माण भाजपा को कानून या अध्यादेश के माध्यम से या फिर 6 दिसंबर के शक्ति के अनुसार करना चाहिए।  

Vatika