शिवसेना बाल ठाकरे ने फूंका 'आप' नेता सुखपाल खैहरा का पुतला

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 01:58 PM (IST)

पटियाला (बरजिंद्र): शिव सेना बाल ठाकरे के सीनियर उप प्रमुख पंजाब हरीश सिंगला के दिशा निर्देशों अनुसार आज पार्टी के सीनियर नेताओं ने आर्य समाज चौक में आम आदमी पार्टी के नेता व मौजूदा सरकार में विपक्ष नेता सुखपाल सिह खैहरा का पुतला फूंककर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान पर हरीश सिंगला ने अरविंद केजरीवाल को नसीहत देते हुए कहा कि वह जल्द ही सुखपाल खैहरा के दिमाग का इलाज करवाए, उसके इलाज का खर्चा आएगा वह भी शिव सेना देने को तैयार है।

उन्होंनें कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार सही दिशा में कार्य कर रही है, लेकिन इन लोगो से पंजाब की तरक्की और विकास बर्दाश्त नहीं हो रहा है। सिंगला ने कहा कि अगर सुखपाल खैहरा अपने पिता की औलाद है तो पंजाब में खालिस्तान बनाके दिखाए।

बता दें कि सुखपाल सिंह खैहरा ने पंजाब जनमत संग्रह 2020 का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि पंजाब के लोगों को ही निर्णय करने देना चाहिए की वह कहां रहना चाहते हैं,भारत या किसी नए देश में। उन्होंने यह भी कहा था कि भारत में सिखों के साथ भेदभाव,हिंसा हुई है। सिखों को अपने लिये न्याय मांगने का पूरा हक है। आप नेता के इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई थी। सभी दलों ने आप नेता के इस बयान की कड़ी निंदा की थी।    

Anjna