बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फरार

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 11:12 AM (IST)

राजपुरा(निर्दोष, चावला): गांव तेपला में एक आरोपी ने अपनी मां, पत्नी व बच्चों पर हमला कर दिया। इस हमले में आरोपी की माता की मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पत्नी के भाई की शिकायत पर आरोपी हरजिंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार गांव तेपला निवासी हरजिंद्र सिंह ने किसी बात को लेकर अपनी माता नैब कौर, पत्नी कुलविंद्र कौर, बेटी वंशिका, अंशिका व बेटे जशनदीप सिंह पर हमला कर दिया और उसके बाद फरार हो गया। रोजाना की तरह हरजिंद्र सिंह के परिवार के सदस्य पड़ोस में रहने वालों को दिखाई नहीं दिए। इस पर सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से घायल पड़े हुए थे और वहां रक्त बिखरा पड़ा था। सूचना मिलने पर शंभू पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक नैब कौर दम तोड़ चुकी थी। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को चंडीगढ़ स्थित सैक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
इस संबंधी शंभू थाना के एस.एच.ओ. प्रेम सिंह ने बताया कि कुलविंद्र कौर के भाई कमलजीत सिंह के बयान के आधार पर हरजिंद्र सिंह के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है, जबकि आरोपी फरार है जिसको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Edited By

Sunita sarangal