सुखबीर बादल को मिले BC विंग के जिला प्रधान मलकीत सिंह मठाड़ू

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 11:39 AM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के साथ बी.सी. विंग के जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह मठाड़ू ने विशेष मुलाकात की तथा इलाके की समस्याएं और इलाका निवासियों की मांगों बारे अवगत करवाया। इन्हें मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा पूरा नहीं किया जा रहा है।

मलकीत सिंह मठाड़ू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनावों से पहले लोगों के साथ कई प्रकार के वायदे किए थे, जिन्हें अब पूरा नहीं किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी ने बस्सी पठाना में औद्योगिक केंद्र खोल कर नौजवानों को रोजगार देने की बात कही थी, परन्तु 2 साल से अधिक समय बीत जाने के बावजूद ऐसा नहीं किया गया। बादल सरकार समय चलाई गई स्कीमों का लाभ भी लोगों को नहीं मिल रहा जिस कारण लोगों में भारी रोष है।

मलकीत सिंह मठाड़ू ने कहा कि वह घर-घर जाकर कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों से अवगत करवाएंगे और शिरोमणि अकाली दल की मजबूती के लिए काम करेंगे। सुखबीर बादल ने मलकीत सिंह मठाड़ू द्वारा पार्टी प्रति दी जा रही सेवाओं और पार्टी की चढ़दीकला के लिए किए जा रहे काम पर श्री मठाड़ू की पीठ थपथपाते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि लोगों के हक दिलाने के लिए अकाली दल हर संघर्ष में शामिल होने के लिए तैयार है।

Vatika