चोर ने 5 घरों को बनाया निशाना, लाखों की नकदी व गहनों पर हाथ किया साफ

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 11:03 AM (IST)

नाभा : नाभा के पांडूसर मोहल्ले में एक चोर ने सुबह 4 बजे से लेकर 6 बजे तक 5 घरों में दाखिल होकर करीब 15 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जब यह घटना को अंजाम दिया तो सभी पारिवारिक मैंबर घर में सोए पड़े थे परन्तु परिवारिक सदस्यों को भी बिल्कुल भनक ही नहीं पड़ने दी। पांडूसर मोहल्ले में अब इतनी दहशत है कि लोग भी सहमे नजर आ रहे हैं, क्योंकि इतनी बड़ी घटना जो कि एक चोर की तरफ से सुबह-सुबह मोहल्ले के पांच घरों को चोर छत से आ कर घटना को अंजाम दे कर रफू चक्कर हो गया।

theft house

परन्तु हैरानी की बात तो यह है कि शातिर चोर आराम से घर में नंगे पैर अंदर आता है, और अलमारियां खोल कर घर में पड़े सोने और चांदी के गहने और कैश ले कर रफू चक्कर हो जाता, जब कि परिवारिक मैंबर कमरों में सोए ही रह जाते हैं। पीड़ित पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि यह पहली बारी हुआ है कि सुबह-सुबह चोर चोरी करके ले जाता है और हमें बिल्कुल पता भी नहीं लगता। उन्होंने बताया कि उन्हें सी.सी.टी.वी. कैमरों से ही पता लगा है कि उनके घर में आ कर चोर चोरी करके रफू रक्कर हो गया।

theft house

पीड़ित पारिवारिक सदस्यों ने कहा कि उन्हें तो बिल्कुल पता नहीं लगा कि कब एक शातिर चोर घर में आता है और लाखों रुपए का समान ले कर चला जाता है। उन्होंने कहा कि उनके मोहल्ले में पांच घरों को निशाना बनाया, जिस में 8 लाख पड़े के गहने, 2 लाख का कैश, और पांच मोबाइल के अलावा घर के में बने मंदिरों में से चांदी के गहने भी उठा कर ले गया और उसकी सी.सी.टी.वी. भी सामने आई है और वह किसी बिना डर भय से यह घटना को अंजाम देता है। हम तो पुलिस से मांग करते हैं कि शातिर चोर को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाये और उस पर सख्त कार्यवाही की जाये और हमारा समान भी वापिस दिलाया जाये। इस मौके पुलिस के अधिकारी चमकौर सिंह ने बताया कि हमें सूचना आई थी कि सुबह-सुबह घर में से एक चोर की तरफ से कई घरों में चोरी हुई है। हम इस सम्बन्ध में सी.सी.टी.वी. की मदद के साथ चोर को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News