रिश्वत लेने के आरोप में ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. सहित 3 सस्पैंड

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 09:47 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): प्रसिद्ध नाटककार अजमेर सिंह औलख की धर्मपत्नी मनजीत कौर औलख से रिश्वत लेने के आरोप में एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. प्रेम सिंह, हवलदार सतपाल सिंह और हवलदार बलविंद्र सिंह को तत्काल तौर पर सस्पैंड कर दिया है।

इसकी पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि पटियाला में पुलिस में रिश्वत नाम की कोई जगह नहीं है और जो भी अधिकारी या फिर कर्मचारी रिश्वत लेता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह कितना भी बड़ा अधिकारी क्यों न हो। 

यहां यह वर्णनीय है कि इस संबंध में मनजीत कौर औलख की तरफ से यह सारी कहानी फेसबुक पर बयां की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि बीती 5 फरवरी को जब वह अपने एक कलाकार के साथ गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक में पहुंची तो लाल बत्ती के कारण जाम लगा हुआ था, जब हरी बत्ती हुई तो बाकियों के साथ उन्होंने भी गाड़ी चला ली, चौक पर खड़े कर्मचारियों ने चौक के बीच ही गाड़ी रोक ली और बाकी गाडिय़ों को जाने दिया। पुलिस मुलाजिम ने गाड़ी के कागज मांगे तो वे पूरे थे और फिर भी उन्होंने लाल बत्ती की बात कह कर पैसे ले लिए और पैसे लेते ही लाल बत्ती हरी हो गई। यह बात जब एस.एस.पी. तक पहुंची तो उन्होंने उक्त तीनों को सस्पैंड कर दिया।

swetha