कोरोना से सावधानी : बम्मना गांववासियों ने पूरा गांव किया सील

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 10:34 AM (IST)

समाना (अनेजा): कोरोना वायरस की बीमारी को देखते हुए सावधानी बरतते हुए गांव बम्मना निवासियों ने सरपंच हरदीप सिंह के नेतृत्व में पूरा गांव सील कर दिया है। 

सरपंच हरदीप सिंह पहल ने बताया कि कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैलता जा रहा है जो एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैलता है और पुरी दुनिया के लिए एक बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है और रोजाना ही इस वायरस से संबंधी लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इन बातों को ध्यान में रखते हुए गांववासियों की सुरक्षा को देखते हुए गांव के हर रास्ते पर नाके लगाकर सभी रास्ते बिल्कुल बंद कर दिए गए हैं ताकि न ही गांव का कोई व्यक्ति बाहर जा सके और न ही बाहर से कोई व्यक्ति गांव में दाखिल हो सके। इसकी जानकारी एस.डी.एम. समाना, सदर थाना समाना और चौकी गाजेवास में दे दी है।

इस बंद दौरान गांववासियों को जरूरी कार्यों संबंधी ढील देते हुए प्रात:काल 8 बजे तक का समय ही निश्चित किया गया है। प्रात:काल 8 बजे के बाद गांव का कोई व्यक्ति गांव से बाहर नहीं जा सकेगा। इस मौके पर पंच गुरशरन सिंह, हरजीवन सिंह पंच, सतपाल सिंह पंच, पवन कुमार, जसबीर पंच, जसप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह के अलावा 2 दर्जन के करीब गांववासी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News