कार व ट्राले में टक्कर, महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 08:49 AM (IST)

समाना(शशिपाल): खनौरी-नरवाना सड़क पर गांव ढाबी गुजरां के नजदीक कार व ट्राला में हुई  टक्कर में कार सवार महिला की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया गया, जहां उसकी स्थिति को देखते हुए डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटियाला रैफर कर दिया गया। इस दौरान घटनास्थल पर पहुंची ठरुआ पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया गया। मृतका रीना गर्ग समाना नजदीक वड़ैचां के सरकारी एलीमैंट्री स्कूल में अध्यापिका थी। 

जानकारी के अनुसार सोमी कुमार गर्ग पुत्र रत्न लाल निवासी शेखों कालोनी अपनी पत्नी रीना गर्ग (40) के साथ कोटा (राजस्थान) में इंजीनियरिंग की शिक्षा प्राप्त कर रहे अपने बेटे से मिलने के उपरांत शनिवार रात को अपने घर समाना वापसी के लिए चला था। रविवार सुबह 6 बजे खनौरी के नजदीक गांव ढाबी गुजरां में माल से भरे ट्राले के चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण उनकी कार ट्राले के पीछे टकरा गई।

सूचना मिलने पर समाना से पहुंचे परिजनों व ठरुआ पुलिस पार्टी के साथ इंचार्ज केहर सिंह ने गंभीर रूप से घायल सोमी गर्ग को उपचार हेतु समाना पहुंचाया जबकि क्रेन मंगवाकर ट्राले में फंसी कार को खींचा व कार को चादर काट कर रीना को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। केहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्राला अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत संस्कार हेतु मृतका का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

swetha