विधायक लाडी शेरोवालिया ने मुख्यमंत्री को नशा बेचने वाले गांवों के बताए नाम

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 10:39 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): पूर्व मंत्री व विधायक राणा गुरजीत सिंह की ओर से सुल्तानपुर लोधी के थानेदार रह चुके सरबजीत सिंह पर नशे बेचने के आरोप लगाने के बाद शाहकोट के विधायक हरदेव सिंह लाडी ने नशा विरोधी रैली में सार्वजनिक तौर पर कहा कि सुल्तानपुर लोधी के गांव तोती व लाटियांवाल में सरेआम हैरोइन बिक रही है। 

वह पर्यावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल की ओर से अपने गांव सीचेवाल में नशों के खिलाफ की गई रैली में शामिल होने के लिए आए थे। कांग्रेसी विधायक लाडी शेरोवालिया ने कहा कि उन्होंने इस संबंधी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को मिलकर अवगत करवाया है कि शाहकोट हलका इन दोनों गांवों में सरेआम बिक रहे नशों के कारण प्रभावित हो रहा है। नशों के खिलाफ अपने गांव से मुहिम आरंभ करते हुए पर्यावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने नशों की समस्याओं को हल करने के लिए कांग्रेसी व अकाली नेताओं को एक मंच पर एकजुट होने की अपील की। नशों के खिलाफ रैली करने से पहले संत अवतार सिंह यादगारी कालेज में इकट्ठे हुए।

इस मंच पर शाहकोट हलके के विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया व स्व. जत्थेदार अजीत सिंह कोहाड़ के पौत्र बचित्तर सिंह कोहाड़ को पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में संत सीचेवाल ने कहा कि नशों के मामलों में चोर नहीं चोर की मां को पकडऩे की जरूरत है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जो नौजवान नशों से पीड़ित हैं, उनका सरकार नि:शुल्क इलाज करवाए और नशों को बेचने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आए। जो नेता नशों के कारोबार में शामिल हैं, उनकी पहचान की जाए। उक्त रैली सीचेवाल गांव की गलियों में से निकाली गई। रैली में शामिल लोगों ने काली पट्टियां बांधी हुई थीं। इनमें स्कूल व कालेज के बच्चे भी शामिल थे, जिन्होंने अपने हाथों में नशों के खिलाफ जागरूकता तख्तियां व बोर्ड पकड़े हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News