45 ग्राम हैरोइन के साथ विदेशी नागरिक सहित 2 काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 10:41 AM (IST)

खन्ना(कमल): एस.पी. (एच.) खन्ना बलविन्द्र सिंह भीखी ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख ध्रुव दहिया के दिशा निर्देशों अनुसार नशों की तस्करी करने और समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू की मुहिम दौरान खन्ना पुलिस को उस समय पर सफलता हासिल हुई जब जी. टी. रोड पर विशेष नाकाबंदी के दौरान 2 व्यक्तियों जिनमें एक विदेशी नागरिक भी शामिल है, के पास से 45 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

 उन्होंने आगे बताया कि जिला पुलिस अधिकारियों की निगरानी में विशेष सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना के इंचार्ज बलजिन्द्र सिंह और नारकोटिक सैल खन्ना के थानेदार लाभ सिंह की संयुक्त पुलिस पार्टी की तरफ से गांव लिबड़ा में पीरों के स्थान समीप विशेष नाकाबंदी करके संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की तलाशी ली जा रही थी।

इसी दौरान खन्ना साइड से जाती एक स्विफ्ट डिजायर कार नंबर एच.आर.-01 वाई 5709 को पुलिस पार्टी की तरफ से रुकने का इशारा किया गया तो कार चालक गाड़ी को भगाने लगा कि इसी दौरान पुलिस पार्टी की तरफ से बैरीकेड आगे करके कार चालक गौरव कुमार पुत्र प्रमोद कुमार निवासी मकान नंबर 12, सामने सरकारी अस्पताल गांव मौलाना, जिला अम्बाला (हरियाणा) और पिछली सीट पर बैठे विदेशी नौजवान डेनियल लुक्स मिटवेवे पुत्र लुक्स मिटवेवे निवासी तंजानिया हाल निवासी विद्यार्थी होस्टल मौलाना यूनिवर्सिटी अम्बाला (हरियाणा) की तलाशी लेने पर विदेशी नौजवान डेनियल के पास से 45 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। एस.पी. बलविन्द्र सिंह भीखी ने बताया कि थाना सदर खन्ना पुलिस की तरफ से उक्त आरोपियों को गिरफ़्तार करके एन.डी.पी.एस. एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके कथित आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसमें अहम खुलासे होने की संभावना है। 

Supreet Kaur