मजीठिया के खिलाफ आज भी स्टैंड पर कायमः संजय सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 12:55 PM (IST)

अमृतसर(सुमित): आप सुप्रीम अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बावजूद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के सांसद संजय सिंह के तेवर बुलंद नजर आए।  मानहानि मामले में अदालत में पेशी भुगतने के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने पंजाब के पूर्व मंत्री रहे बिक्रम सिंह मजीठिया के मानहानि के मुकद्दमे में माफी नहीं मांगी है। वह अपने स्टैंड पर पहले भी कायम थे, आज भी हैं और भविष्य में भी रहेंगे।  

 

संजय सिंह ने बताया कि नशा तस्करी के मामले में उनके पास बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ठोस सबूत हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उक्त मामले में मजीठिया को मुंह की खानी पड़ेगी। एक सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) की तरफ से जो रिपोर्ट निकायमंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिखाई है, उसमें मजीठिया के खिलाफ काफी सबूत हैं।

 

उन्होंने कहा कि जिसने पंजाब की जवानी बर्बाद कर दी। कार्रवाई तो उसके खिलाफ बनती है। फिलहाल न्यायधीश अर्जुन सिंह की अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 18 मई सुनिश्चित की है। गौर रहे विधायक बिक्रम मजीठिया ने केजरीवाल, आशीष खेतान और संजय सिंह के खिलाफ मानहानि के आरोप में याचिका अदालत में दायर की थी। मजीठिया ने कहा था कि उक्त तीनों नेताओं ने विधान सभा चुनाव के दौरान प्रचार करते समय उन पर नशा तस्करी के आरोप लगाकर उनकी छवि धूमिल की है।
 

Punjab Kesari