NRI की पत्नी से बाबा करता रहा दुष्कर्म

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:14 AM (IST)

जालंधर (महेश): एक एन.आर.आई. की पत्नी ने अपने घर में ही डेरा बनाने वाले बाबा पर उससे कई बार दुष्कर्म करने केे गम्भीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित महिला ने इस संबंधी थाना रामा मंडी की पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका पति विदेश में रहता है। वह अपनी मां के पास रहती है। उसने अपनी शिकायत में कहा कि उनके घर के नजदीक ही रहते एक बाबा ने उसे धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर बाबा ने उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर उसने इस संंबंधी किसी को कुछ बताया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देगा।

उसने बताया कि कुछ दिन पहले भी बाबा ने उसे बुरी तरह से पीटा जिसके बाद उसने अपनी मां को पूरे मामले की जानकारी दी। परिवार के लोगों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित महिला का कहना है कि बाबा के कारण ही उसका अपने ससुराल वालों से सम्पर्क टूट गया। बाबा उसके 15 साल के बेटे को भी कोई बड़ा नुक्सान  पहुंचाने को लेकर धमका रहा है। पीड़िता की मां ने भी पुलिस से बेटी के लिए इन्साफ मांगते हुए आरोपी बाबा पर आई.पी.सी. की धारा 376 के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।

मामले की जांच कर रहे थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. बलविन्द्र सिंह ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत आई है। पूरे मामले की गहराई से जांच की जाएगी उसके बाद ही बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पता चला है कि आरोपी बाबा को उसके बारे में पुलिस को शिकायत पहुंच जाने संबंधी पता चलने पर वह अपने डेरे से फरार हो गया है।  

Punjab Kesari