पूर्व बुजुर्ग फौजी पर महिला के लगाए दुष्कर्म के गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 10:03 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा निवासी एक महिला ने एक पूर्व बुजुर्ग फौजी (60) 2 बच्चों के पिता पर नौकरी लगाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है सारा मामला
मोगा पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़ित महिला ने कहा कि उसका संपर्क वीर सिंह निवासी गांव खोसा कोटला पूर्व फौजी जो 2 बच्चों का पिता है, से हुआ। उसने मुझे कहा कि उसकी बहुत पहुंच है, वह उसे सरकारी नौकरी पर लगवा देगा। मैं उसके झांसे में आ गई, वह मुझे मिलने लगा और मुझे नौकरी लगवाने के लिए अपनी गाड़ी में ले जाता रहा तथा उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

गत 3 मई को वह मुझे लुधियाना ले गया और वापस उसने मुझे मैहमेवाला रोड मोगा पर एक खाली प्लाट में ले जाकर दुष्कर्म किया और मुझे वहीं छोड़कर चला गया। मेरी हालत खराब होने पर मुझे परिजनों ने सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया, जिस पर सिविल अस्पताल द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। इस तरह कथित आरोपी ने मुझे नौकरी लगाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
लुधियाना पुलिस पीड़िता से उसके बयान दर्ज करने लगी तो पता चला कि उक्त दुष्कर्म की घटना मोगा में हुई है, जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी थाना सिटी साऊथ मोगा को दी। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार अमरीक सिंह ने कहा कि दुष्कर्म की घटना का पता चलने पर वह सिविल अस्पताल मोगा पहुंचे और पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद उसका मैडीकल चैकअप करवाया गया। सहायक थानेदार अमरीक सिंह ने कहा कि कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसे पूछताछ के बाद आज माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Anjna