नाबालिगा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 07:13 AM (IST)

जालंधर (महेश): अड्डा खांबरा के नजदीक एक खाली प्लाट में बुधवार देर रात को 16 साल की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने रोहित कुमार पुत्र राम कुमार निवासी गांव खांबरा समेत 3 युवकों पर आई.पी.सी. की धारा 376 के तहत मुकद्दमा नं.-80 दर्ज कर लिया है, जिसकी पुष्टि थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह औलख ने की है।  उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती के बयान पर उक्त केस दर्ज किया गया है।

लम्मा पिंड निवासी उक्त युवती के आज माननीय अदालत में जज साहिब के सामने धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करवाए गए हैं और सिविल अस्पताल से मैडीकल भी करवा दिया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी रोहित ने उसे फोन कर खांबरा अड्डे पर बुलाया, जिसके बाद वह बुधवार शाम को लम्मा पिंड से आटो लेकर 7.30 बजे वहां पहुंच गई। रोहित अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ एक्टिवा पर वहां आया और खांबरा अड्डे के पास ही स्थित एक खाली प्लाट में बने हुए कमरे में ले गया, जहां उन तीनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

एस.एच.ओ. औलख ने कहा कि पुलिस रोहित व उसके 2 और साथियों की तलाश में रेड कर रही है, परन्तु आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। उनके पकड़े जाने पर पूरी स्थिति साफ होगी। रोहित से पीड़ित युवती की पहले से ही जान-पहचान थी। पीड़िता ने जब पुलिस को बयान दर्ज करवाए, तो उस समय उसकी बहन और जीजा भी मौजूद थे। थानों की नई हदबंदी के कारण पहले सामूहिक दुष्कर्म वारदात वाला एरिया स्पष्ट नहीं हो रहा था कि वह किस थाने में पड़ता है। बात थाना लांबड़ा व थाना-7 की हद की होती रही लेकिन एरिया थाना सदर की पुलिस चौकी फतेहपुर का निकला।

Anjna