भाई को सेहरा बांध बहन ने दी अंतिम विदाई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 02:48 PM (IST)

तरनतारन (रमन): तरनतारन  में नशे के कारण होने वाली मौतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, जबकि प्रशासन की ओर से पूरे जिले में कैमिस्टों और झोलाछाप डाक्टरों पर पूरी तरह से शिकंजा कसा जा रहा है। हलका तरनतारन के गांव झब्बाल के एक नौजवान की आज नशे का इंजैक्शन लगाने के बाद मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

मृतक भारत उर्फ गब्बर पुत्र तरसेम सिंह की माता परमजीत कौर ने बताया कि 2 दिन पहले उसके बेटे ने अस्पताल से सिरिंज लाकर नशे का इंजैक्शन लगा लिया। उन्होंने बताया कि गब्बर की टांग में सूजन ज्यादा आ गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पंजाब सरकार को कोसते हुए परमजीत कौर ने बताया कि उसका एक बेटा पहले ही नशे की भेंट चढ़ चुका है  और आज दूसरे बेटे की भी नशे के आदि होने के कारण मौत हो गई।

इस दर्द भरे माहौल में जब गब्बर की बहन अनीता ने अपने भाई के माथे पर शादी का सेहरा बांधा तो सभी लोग भावुक हो गए। इस संबंध में डी.सी. प्रदीप सभरवाल ने बताया कि वह इस मामले की जांच करवाने के आदेश जारी करेंगे। उधर, एस.एस.पी दर्शन सिह मान से कहा कि थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांग ली गई है। सिविल सर्जन शमशेर सिंह का कहना है कि अगर सरकारी अस्पताल से सिरिंज लेने का मामला सामने आता है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी। वर्णनीय है कि अब तक जिले में 2 दर्जन के करीब नौजवानों की नशे के कारण मौत होने का अनुमान लगाया जा सकता है।

swetha