नशे की ओवरडोज से एक और युवक की मौत, मौके से मिला ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 10:57 AM (IST)

फिरोज़पुर (कुमार): गांव अक्कू वाला में आज एक युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई जिसे लेकर गांव के लोगों में भारी रोष है और घटना के समय उसके पास से एक इंजेक्शन भी मिला है। इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी फिरोज़पुर श्रद्धा सतविंदर सिंह विर्क के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। 

गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि यहां कुछ घरों की ओर से खुलेआम नशा बेचा जाता है और अगर लोग उन्हें नशा बेचने से रोकते हैं तो वह व्यक्ति उनके साथ लड़ाई झगड़ा करते हैं और जान से मारने की धमकियां देते हैं । नशे की ओवरडोज से हुई इस मौत के चलते गांव के लोगों में बड़ा चिंता का माहौल बना हुआ है और लोगों ने यह मांग की है कि गांव अक्कू वाला और इसके आसपास बिक रहे नशे को रोका जाए और नशे का कारोबार करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे बंद किया जाए । 

डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि मृतक युवक की पहचान संतोख सिंह (उम्र करीब 25 वर्ष) पुत्र महेंद्र सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक युवक के परिवार द्वारा इस मामले में जिन लोगों का नाम भी लिखवाया जाएगा पुलिस उनके खिलाफ़ सख्त से सख्त बनती कानूनी कार्रवाई करेगी और नशा बेचने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने बताया कि मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसका शव सिविल अस्पताल मे भेजा जा रहा है और परिवार के बयानों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने लोगों को से अपील की कि नशे का कारोबार करने वाले लोगों को पकड़वाने के लिए वह पुलिस को अपना सहयोग दें ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News