1 करोड़ से अधिक दाम की हैरोइन सहित 1 नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 08:53 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर)- थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस की ओर से नशे के स्मगलरों के खिलाफ शुरु की गई मुहिम को ओर तेज करते हुए एक नशे के स्मगलर से 1 करोड़ से अधिक की हैरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रमुख इंस्पैक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. गुरदीप सिंह, ए.एस.आई. अमरजीत सिंह, ए.एस.आई. संतोख सिंह, एच.सी. तरलोक सिंह आदि पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते हुए गांव मोठांवाल से लाटियावाल, अहमदपुर छन्ना, तोती सैचा आदि को जा रहे थे, तो गांव अहमदपुर छन्ना पीर बाबा जी की जगह से थोड़े पीछे गांव अहमदपुर छन्ना से एक नौजवान को पैदल आते देखा, जिसने पुलिस पार्टी को देख घबरा कर पेंट की जेब में से एक वजनदार मोमी लिफाफा सड़क के किनारे फैंक कर पीछे को मुडऩे की कोशिश की, जिसको पुलिस पार्टी के दौड़ कर काबू किया। 

संदेह के आधार पर नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम हरजिन्दर सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी लाटियांवाल बताया। जिससे उक्त मोमी लिफाफे को खोल कर देखा, तो उसमें 275 ग्राम हैरोइन बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 1 करोड़ से अधिक है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.सी.एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसको माननीय अदालत में पेश किया गया, जिसका माननीय जज ने 1 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

Vaneet