1 किलो 400 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 10:26 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर पुलिस के सीआईए स्टाफ ने एक तस्कर को तरनतारन से गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 400 ग्राम हेरोइन बरामद की है। सीआईए प्रभारी पुलिस निरीक्षक बविंदर कुमार ने गुरुवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर उन्हें पता चला कि तस्कर सुखचैन सिंह हेरोइन का सौदा करने के लिए गांव अलगो कोठी आ रहा है। 

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सुखचैन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि पाकिस्तानी तस्करों द्वारा सीमा के नजदीक हेरोइन के पैकेट फैंके गए 
हैं। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सीमा सुरक्षा बल के जवानों के सहयोग से तरनतारन की अमरकोट सीमा पर लगी कंटीली तार के नजदीक से हेरोइन के दो पैक्ट बरामद किए जिनका कुल वजन एक किलो 400 ग्राम था। इसके अतिरिक्त एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि सुखचैन सिंह के पाकिस्तान में किन तस्कारों से संबंध हैं। इसके अतिरिक्त यह भी पता लगाया जाएगा कि इस धंधें में उसके साथ कौन-कौन शामिल है। इससे पहले भी उस पर अप्रैल 2017 में थाना खालड़ा में एक मुकदमा दर्ज है। जिसमें उससे एक किलो 550 ग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। वह अप्रैल 2018 से जमानत पर बाहर आया हुआ है। 

Vaneet