गन प्वाइंट के बल पर श्यामा हार्ड वेयर आयरन स्टोर पर 10 लाख की लूट

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 12:14 AM (IST)

सुजानपुर (ज्योति): जिला पठानकोट में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है जिसके चलते जिला पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है। वहीं आज फिर रात्रि 9.30 बजे के करीब तीन नकाबपोश लूटेरों द्वारा पठानकोट जम्मू नेशनल हाइवे पर सुजानपुर  के एक प्रसिद्ध व्यपारी को उनकी दूकान से गन प्वाइंट पर 10 लाख रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

इस संबंध में दुकान के मालिक श्याम लाल महाजन ने बताया कि प्रतिदिन की भांती वह रात्रि 9.30 बजे के करीब जैसे ही दुकान बंद करने लगे ओर उन्होंने दुकान का कैश बैग काउंटर पर रखा हुआ था, कि 3 व्यक्ति उनकी दुकान पर आ धमके जिनमें से एक ने हैल्मट पहन रखा था जबकि दो व्यक्तियों ने नकाब ओड़ रखा था। घटना के दौरान उनकी दुकान पर उनका एक नौकर जीतू पुत्र शंकर लाल निवासी जालंधर जोकि सैलमैन का कार्य करता है व स्वंय थे।



लूटेरों में एक ने दुकान के मालिक श्याम लाल पर गन तान दी दूसरे ने उनके सैलमैन के गन तान थी और काउंटर पर रखे कैश बैग उठा कर फरार हो गए जैसे ही दुकान का मालिक श्याम लाल लूटेरों का पीछा करने लगे तो तीसरा लूटेरा जिसने हाथ में दातर पकड़ा हुआ था वह उन पर टूट पड़ा परंतु उन्होंने किसी अपनी जान बचाई ओर लूटेरे मौके पर उनका कैश बैग लेकर फरार हो गए।

दुकान मालिक श्याम लाल ने बताया कि उनके कैश में बैग में लगभग 10 लाख रुपए की नकदी थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुजानपुर पुलिस थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने मौके पर पहुंच दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगालनी शुरु कर दी है।

Yaspal