पंजाब में आज 10 नए मामले आए सामने, 1950 से पार हुआ आंकड़ा

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 03:25 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में कोरोना की धीमी रफ्तार के बीच आज रविवार को भी कोरोना के 10 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इनमें से 5 मामले नवांशहर के बंगा के, 4 मामले फरीदकोट के और एक मामला जालंधर का सामने आया है।

जानकारी के अनुसार जिला शहीद भगत सिंह नगर के ब्लाक बंगा में आज पांच नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। यह पांच मामले ब्लाक बंगा के तीन अलग-अलग गांवों के हैं। इनमें गांव मालो मजारे का वरिंदर सिंह, गुणाचौर की मनजीत कौर, मंडेरा का जसवंत सिंह और संदीप कौर और मल्हा बेदिया का रमेश कुमार शामिल है। उक्त व्यक्तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद प्रशासन द्वारा इन्हें गुरु नानक मिशन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है।

जालंधर में भी आज एक नया कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। जानकारी के अनुसार मरीज किला मोहल्ला का रहने वाला 24 वर्षीय युवक है। इसके साथ ही जालंधर में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 212 पर पहुंच गया है। हालांकि इनमें से 139 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है और 6 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। 

वहीं फरीदकोट में भी कोरोना वायरस के चार नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। ये सभी मरीज श्री नांदेड़ साहिब से लौटे श्रद्धालु हैं। फरीदकोट में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 60 हो गई है, जिनमें से 45 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि 15 केस अभी भी एक्टिव हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। 

इन सभी केसों के बाद पंजाब में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 1950 को पार कर गई है। अब तक पंजाब में 1257 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि 32 लोगों की मौत हो गई हैं।

Edited By

Sunita sarangal