बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ले जा रहे थे अंतिम संस्कार करने, अचानक आ गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 09:08 PM (IST)

जालंधर(सोनू): शहर के पक्का बाग में पुलिस ने संदिग्ध हालत में 9 वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक शव बुधवार रात को बाथरूम में पड़ा था और गुरूवार को परिजन सुबह बच्ची के शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारिया कर रहे थे। इसी बच्ची की मौत की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

पुलिस की आरंभिक जांच में बच्ची के गले पर हल्के से निशान पाए गए हैं। इस बात की छानबीन की जा रही है कि बच्ची की मौत की असली वजह क्या है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की पहचान प्रतिष्ठा के रूप में हुई है, वह चौथी क्लास की स्टूडेंट थी।

उसके पिता बिट्टू टिफिन की सप्लाई का काम करते हैं। मां वसुधा प्ले वे स्कूल चलाती है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को बच्ची बाथरूम में गिरी हुई थी। जब उसकी मां वसुधा ने देखा तो वह उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी बलकार सिंह और एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह पुलिस कर्मियों के साथ जब मौके पर पहुंचे तो  बच्ची के शव को अंतिम संस्कार से पहले नहलाया जा रहा था। डीसीपी इनवेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने का कहना है कि उन्हें बच्ची मौत की सूचना की खबर मिली थी। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही बच्ची की मौत की सही वजह सामने आ पाएगी।
 

Edited By

Sunita sarangal