10वीं के छात्र को घर बुलाने आए दोस्त, मंजर देख पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 07:14 PM (IST)

अबोहर : अबोहर में 10वीं कक्षा के छात्र द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। मृतक छात्र यूपी का  रहने वाला है जोकि हाल ही में अबोहर के बुर्ज मुहार रोड़ पर रहता है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर को  संदिग्ध कारणों के चलते छात्र घर पर फंदा लगाकर जीन लीला समाप्त कर ली। 

मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना का उस समय पता चला जब मृतक छात्र के 2 दोस्त उसे बुलाने के लिए उसके घर आए। बताया जा रहा है कि छात्र के दोस्त उसे बाजार लेकर जाने के लिए आए थे, उन्होंने देखा कि छात्र का शव पंखे से लटका हुआ है। उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस व परिवार वालों को दी। जानकारी मुताबिक, छात्र की मां मजदूरी का काम करती थी। आज सुबह छात्र रोजाना की तरह 7 बजे स्कूल चला गया और दोपहर को छुट्टी पर वापस आए की बजाय सुबह 9 बजे ही वापस आ गया। दोपहर को जब उसके दोस्त करीब 3.30 बजे उसे ले जाने के लिए आए तो उसने दरवाजा नहीं खोला उन्होंने फोन भी किया जिसे नहीं उठाया। इसी बीच दोस्तों ने गेट के अंदर कूद कर जाकर देखा तो छात्र पंखे से लटका हुआ था। 

उन्होंने तुरन्त इसकी सूचनी छात्र की माता व उसकी जीजा को दी। मौके पर परिवार वालों ने पहुंच कर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है, पुलिस द्वारा मृतक छात्र का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News