पंजाब के 115 कोरोना वारियर्स डीजीपी अवार्ड से होंगे सम्मानित, फरीदकोट का समाजिक कार्यकर्ता भी शामिल

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 12:33 PM (IST)

पंजाब: पंजाब पुलिस ने कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में असाधारण सेवाएं प्रदान करने के लिए 108 पुलिस कर्मियों, नौ पीजीआई डॉक्टरों और नर्सों, तीन सरकारी डॉक्टरों और एक सामाजिक कार्यकर्ता को प्रतिष्ठित पुलिस महानिदेशक सम्मान और समाज के लिए अनुकरणीय सेवा के अवार्ड से सम्मानित करने का फैसला लिया है।

फरीदकोट का समाजिक कार्यकर्ता भी शामिल 
पीजीआई के पुरस्कार पाने वालों में चार डॉक्टर प्लास्टिक सर्जरी विभाग के और तीन एनेस्थीसिया विभाग के हैं, जबकि एक पुरस्कार एसआईएल शीतल को जाता है। इसके अलावा, पीजीआई के प्लास्टिक सर्जरी विभाग के पूरे नर्सिंग स्टाफ और अस्पताल परिचारकों को एक सामूहिक पुरस्कार दिया जा रहा है। पुरस्कार के लिए फरीदकोट के सामाजिक कार्यकर्ता को भी चुना गया है क्योंकि वह गरीबों को राशन और भोजन देने के लिए एक मंच पर कई गैर सरकारी संगठनों को लाया था।

इन पुलिस जवानों को चुना गया 
पुरस्कार के लिए चुने गए पुलिस कर्मियों में चार सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी), 14 पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी), 14 निरीक्षक, 13 उप-निरीक्षक, 21 सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई), और 42 हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल शामिल हैं। इन सभी को कोरोना वायरस महामारी में इनकी निस्वार्थ सेवा के कारण सम्मानित किया जा रहा है। 

Edited By

Tania pathak