पठानकोट में एक बार फिर कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, 12 नए मामलों के साथ 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:29 PM (IST)

पठानकोट : ज़िला पठानकोट में सोमवार को कोरोना का फिर बड़ा धमाका हुआ। आज जहां एक ही समय 12 नए मरीज़ सामने आए , वहीं कोरोना के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। पिछले एक महीने में लगातार बड़ी संख्या में कोरोना मरीज़ों की संख्या तेज़ी से बढ़ने के कारण ज़िले के लोगों में कोरोना को लेकर भारी दहशत का माहौल बनता जा रहा है। 

बता दें कि 20 जुलाई (सोमवार) को पठानकोट में एक ही समय 17 कोरोना के मरीज़ सामने आए थे जबकि 2 दिन बाद ही गुरुवार को फिर कोरोना के 14 मरीज़ सामने आ गए हैं। इसके बाद रोजाना ही कोरना मरीज़ों की संख्या ज़िले में बढ़ने के कारण हालात गंभीर होते जा रहे हैं। इस संबंधित सिविल अस्पताल पठानकोट के सिविल सर्जन डा. भुपिन्दर सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि ज़िले में आज कोरोना मरीज़ों की संख्या 336 तक पहुंच गई है, जिनमें से 263 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। अब ज़िले में मौजूद कोरोना मरीज़ों की संख्या 61 है जबकि इलाज के चलते एक और कोरोना मरीज़ की मौत होने से जिले में भी कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है।

Vatika