12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालत में मौ,त! इलाज के लिए लाए लोग ही अस्पताल से लेकर भागे श/व

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 11:17 AM (IST)

फिल्लौर : संदिग्ध हालातों में 12वीं की छात्रा का अपने घर के पंखे से लटकता शव मिला। परिवार के सदस्य जब उसे इलाज के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल लेकर आए तो ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर छात्रा के शव को मोर्चरी में पोस्टमार्टम में रखने की बात कही तो परिवार के सदस्य अस्पताल के कर्मचारियों से हाथापाई कर शव को कार में डाल कर वहां से भाग गए। जैसे ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो 4 घंटे बाद मृतक छात्रा के शव को खुद मोर्चरी में जमा करवाने के लिए परिवार के सदस्य अपने गांव वासी के साथ पहुंच गए। छात्रा की मौत किन हालातों में हुई पुलिस देर रात तक इसकी गुथी सुलझा नहीं पाई।

सूचना के अनुसार दोपहर 12 बजे के करीब स्थानीय सिविल अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक कार में सवार कुछ लोग एक युवा लड़की का उपचार करवाने आए जिन्होंने लड़की का नाम अंजली 16 वर्ष जो स्थानीय सरकारी स्कूल में 12वीं की विद्यार्थी है, के नाम की पर्ची कटवा कर उसे अस्पताल के अंदर ले गए। जब डाक्टर ने स्टैक्चर पर पड़ी लड़की की जांच की तो उन्होंने उसे मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए लाश को मोर्चरी में भेजने के निर्देश दिए। पुलिस ने जैसे ही घटना की जांच शुरू की तो घटना के 4 घंटे बाद मृतक लड़की के ताया कश्मीर गांव वासियों के साथ उसके मृतक शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में जमा करवाने के लिए पहुंच गए।

पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने बताया कि बह और मृतक लड़की का पिता रामपाल दोनों भाई है रोजाना की तरह वह आज भी घर से काम पर निकले थे। उनकी बेटी अंजली 16 वर्ष ना जाने किस कारण आज स्कूल नहीं गई दोपहर साढ़े 11 बजे उनकी माता का फोन आया की अंजली अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही उन्हें घबराहट हो रही है बह जल्दी से घर पहुंचे तो दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो बेटी चुनरी के सहारे पंखे से लटक रही थी।

थाना प्रभारी के अनुसार जारी जांच के बाद सच आएगा सामने 

इस संबंध में जब थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि अस्पताल से मृतका के लाश गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस टीमें जांच में लगी हुई थी। जैसे ही उन्हें पता चला की मृतक छात्रा के शव को लेकर परिवार व गांव के लोग अस्पताल में दोबारा आए है तो उन्होंने इसकी गहराई से जांच शुरू कर दी। डाक्टरों के पोस्टमार्टम की रिर्पोर्ट आने के बाद ही सच्चाई जान पाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News