दोआबा अस्पताल में इलाज दौरान 13 वर्षीय बच्चे की मौत, परिवार ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 02:50 PM (IST)

जालंधर(रत्ता): जालंधर के दोआबा अस्पताल में इलाज दौरान 13 वर्षीय बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया है। जिसके चलते बुधवार सुबह परिवार द्वारा अस्पताल के बाहर हंगामा कर दिया गया और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया।

PunjabKesari, 13-year-old child died during treatment at Doaba Hospital

जानकारी के अनुसार मखदुमपुर के रहने वाले कृष्णा ने बताया कि उसके 13 वर्षीय बेटे को रविवार को उल्टियां होने के कारण दोआबा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिता का आरोप है कि रात को बेटे का स्वास्थ्य खराब हो गया और डाक्टर आशुतोष गुप्ता ने उसे कोई इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही बेटे की मौत हो गई। उनका आरोप है कि डाक्टरों की लापरवाही के कारण बच्चे की मौत हुई है। 

PunjabKesari, 13-year-old child died during treatment at Doaba Hospital

वहीं डाक्टर ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि 1 तारीख को कृष्णा के बेटे अर्जुन को बुखार और उल्टियां होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पहले परिवार वाले किसी अन्य जगह से इलाज करवा रहे थे। सभी टैस्ट किए गए जो कि नार्मल आए थे लेकिन फिर जब सेल चैक किए गए तो उसके सेल 1 लाख 7 हजार आए थे। यह हालत किसी भी वायरल के कारण हो सकती है।

PunjabKesari, 13-year-old child died during treatment at Doaba Hospital

इलाज करने से दो दिन तक बच्चा काफी ठीक रहा। फिर तीसरे दिन जुबान पर दो स्पोट नजर आए, इसलिए दोबारा सैल चैक किए गए। टैस्ट में सेल बढ़कर 13 हजार हो गए। बाद में सुबह तीन बजे के करीब बच्चे को दौरे पड़ने शुरू हो गए। हालत सुधरने की बजाय खराब होती गई और फिर अचानक बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि बच्चे की सभी रिपोर्ट चैक की गई थीं, जिसमें न तो डेंगू की शिकायत थी और न ही कोरोना वायरस होने का शक था। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है, जिनके द्वारा जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News