नशे  की ओवरडोज से 14 साल के लड़के की मौत , परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 01:24 PM (IST)

मलोट/बटाला/अचल साहिब(गोयल, साहिल): नशे ने आज दो युवाओं की जिंदगी को लील लिया। चिट्टे का टीका लगाने के कारण मलोट के अंतर्गत आते गांव तपाखेड़ा में एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। इसके अलावा बटाला के नजदीकी गांव चाचोवाली में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई।

गांव तपाखेड़ा में गरीब परिवार से संबंधित यह बच्चा मृत अवस्था में गली में पड़ा मिला। चिट्टे का टीका लगा होने के कारण उसकी बाजू से रक्त निकल रहा था। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले इस परिवार ने बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया है किन्तु इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई।

उधर मलोट में पुलिस चौकी शेखूपुर के इंचार्ज एस.आई. सुरिंद्र सिंह सुक्खा ने बताया कि जसवंत सिंह निवासी गांव मरड़ गत दिवस गांव के युवक काका के साथ घर से गया और वापस नहीं आया। पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस चौकी शेखूपुरा में सूचना दी। आज जसवंत सिंह का शव गांव मरड़ के खेतों से मिला। मृतक जसवंत की माता हरजिंद्र कौर ने काका पर कथित आरोप लगाते कहा कि उसके लड़के जसवंत सिंह की मौत काका द्वारा नशे की ज्यादा ओवरडोज देने से हुई है। मृतक की माता के बयानों पर काका के विरुद्ध केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News