गुरुद्वारा साहिब के पाठी 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे को 2 महीने तक बनाते रहे हवस का शिकार

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 11:27 AM (IST)

मोगा(आजाद): गुरुद्वारा साहिब में पिछले कई महीनों से सेवा करते आ रहे एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ गुरुद्वारा साहिब के 2 पाठी सिंहों की ओर से कथित तौर पर डरा-धमकाकर पिछले 2 महीनों से अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके एक कथित आरोपी दविन्द्र सिंह को काबू कर लिया है, जबकि उसका साथी पुलिस के काबू नहीं आ सका।

जानकारी देते फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी के इंचार्ज सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़ित नौजवान नाबालिग के मामा ने कहा कि पहले पीड़ित बच्चे का पिता मोगा के उक्त गुरुद्वारा साहिब में लोगों के घरों में जाकर अन्न-पानी की सेवा लेता था तथा गुरुद्वारा साहिब में पहुंचाता था, लेकिन उसके बीमार होने के कारण उसने अपने बेटे को उक्त गुरुद्वारा साहिब की सेवा के लिए लगाया, जिसने अपने घर जाकर बताया कि गुरुद्वारा साहिब में 2 पाठी दविन्द्र सिंह व प्रदीप सिंह दोनों निवासी गांव औलख (फरीदकोट) हाल आबाद मोगा उसे साथ डरा-धमकाकर पिछले 2 महीनों से कुकर्म करते आ रहे हैं।

पीड़ित बच्चे के मामा द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। सहायक थानेदार जसवंत सिंह सरां ने कहा कि पीड़ित बच्चे का सिविल अस्पताल में से डाक्टरी निरीक्षण करवाया गया। दोनों कथित आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर दविन्द्र सिंह को काबू कर लिया गया तथा प्रदीप सिंह को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। जांच उपरांत काबू किए गए कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News