पड़ोसी युवकों ने किया 14 वर्षीय नाबालिगा से सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 11:05 AM (IST)

लुधियाना(कुलवंत): थाना शिमलापुरी के इलाके में हुई एक सनसनीखेज घटना में पहले एक युवक ने 14 वर्षीय नाबालिगा को अपनी हवस का शिकार बनाया व बाद में आरोपी युवक के साथी ने नाबालिगा का अश्लील मोबाइल क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब क्लिप को युवकों ने नाबालिगा के आसपास रहने वाले लोगों में वायरल किया, तुरंत इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिगा की तहरीर पर क्वालिटी चौक के रहने वाले रामू (18) व केशव (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने नाबालिगा की मैडीकल जांच भी करवाई, जहां उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक नाबालिगा के पिता की मौत हो चुकी है। वह मूल रूप से यू.पी. व हालिया शिमलापुरी की रहने वाली है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिगा की मां ने बताया कि दोनों युवक पहले उनके साथ ही एक बेहड़े में रहते थे। रामू नामक युवक अक्सर उनकी बेटी को परेशान करता था, जिस कारण उन्होंने कमरा बदल दिया था लेकिन रामू ने उनकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा।

एक दिन रामू उसकी बेटी को बहला-फुसला कर बहाने से अपने दोस्त केशव के कमरे में ले गया, जहां रामू ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसका मोबाइल क्लिप केशव ने बना लिया था। उसके बाद ये लोग उसकी बेटी को क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। बाद में जब उसकी बेटी ने मना कर दिया तो इन लोगों ने बेहड़े में मोबाइल क्लिप वायरल कर उनकी इज्जत को तार-तार कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों की तलाश में रेड जारी है। जबकि सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेने की पुष्टि नहीं की है।

Vatika