दिल दहला देने वाली वारदातः 16 साल के लड़के को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 03:31 PM (IST)

मजीठाः कस्बा मजीठा के नजदीक गांव गालोवाली कुलियां में एक नौजवान की दातर मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पवनजीत सिंह (16) के रूप में हुई है। इस हमले में मृतक के पिता की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गांव गालोवाली कुलियां के करनजीत सिंह पुत्र हरजीत सिंह ने पुलिस थाना मजीठा में लिखती शिकायत दर्ज करवाते बताया कि वह 3 भाई है। सबसे बड़ा अमृतपाल सिंह, उससे छोटा मैं और सबसे छोटा पवनजीत सिंह (16) है। मेरा बड़ा भाई अमृतपाल सिंह गांव में ही करन पुत्र शिव कुमार की लड़की के जन्मदिन की पार्टी में गया हुआ था। गत देर रात अंधेरा होने पर मैं, मेरा छोटा भाई पवनजीत सिंह और हमारे पिता हरजीत सिंह उसे लेने के लिए गए। इस दौरान वहां पुत्र प्रकाश, सूरज पुत्र रामपाल, संजय पुत्र विजयपाल और दीपक मौजूदा सरपंच सारे निवासी गालोवाली कलोनियां मेरे भाई अमृतपाल सिंह के साथ किसी बात को लेकर बहसबाजी कर रहे थे। 

उन्होंने बताया कि जब हम दोनों को बहसबाजी करने से रोकने के लिए गए तो दीपक सरपंच, अजय, सूरज, संजय ने मेरे भाई पवनजीत सिंह और मेरे पिता पर तेजधार दातर से वारत कर दिया। गंभीर जख्मी होने के बाद उन्हें मजीठा के प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मेरे भाई पवनजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने थाना मजीठा में उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News