जालंधर: कोरोना Big Blast, 166 की रिपोर्ट Positive, 4 की मौत

8/10/2020 5:52:42 PM

जालंधर (रत्ता): जिला जालंधर में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है और लोग अभी भी संभल नहीं रहे है। सोमवार को कोरोना ने जिले में अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए है। आज दिन भर में कुल जहां 166  लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई वहीं 4 लोगों की मौत हो गई। इसकी के साथ ही जिले में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 3222 हो गई है। 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज आए पॉजिटिव रोगियों में से करीब 18 तेल वाली गली, करीब 20 पी,ए.पी. के मुलाजिम, 8 आदमपुर के गांव दौलीके  व कुछ बैंक कर्मी शामिल है। वहीं मृतकों की पहचान जालंधर कैंट की 70 वर्षीय महिला, भोगपुर की 63 वर्षीय महिला, बस्ती शेख का 35 वर्षीय युवक, जालंधर कैंट की 55 वर्षीय महिला के रूप में हुई है। उक्त चारों में से 3 की मौत अमृतसर के अस्पताल व 1 की जालंधर के अस्पताल में हुई है।

संभल जाओ! स्वास्थ्य विभाग कर रहा है नालायकियां
कोरोना को लेकर इन दिनों जहां हर किसी की जान गले में अटकी हुई है वहीं स्वास्थ्य विभाग नालायकियों पर नालायकियां किए जा रहा है। इस बात का अंदाजा इससे हर कोई आसानी से लगा सकता है कि 6 अगस्त को संतोषी नगर के रहने वाले एक आदमी ने कोरोना का सैंपल दिया और रिपोर्ट आने से पहले उसकी मौत हो गई जिसके चलते उसके परिवार वालों ने उसका संस्कार कर दिया। शनिवार शाम को जब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उन्हें एक टैलीफोन आया उक्त व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विभाग की नालायकी यह है कि रविवार पूरा दिन परिवार वालों का तथा संस्कार में शामिल लोगों का न टैस्ट किया गया और न ही उनसे संपर्क करके उन्हें आइसोलेट होने को कहा है। 


Vatika

Related News