Coronavirus: लुधियाना में 167 संदिग्ध मरीज लापता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 03:57 PM (IST)

लुधियानाः देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलने के बीच लुधियाना के सिविल सर्जन डॉक्टर राजेश बग्गा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोविड 19 (COVID 19) के लगभग 167 संदिग्ध शहर से लापता है जबकि 29 का पता लगा लिया गया है। 

पंजाब में मेडिकल अधिकारियों ने उन लोगों की सूची प्राप्त की है, जो हाल ही में विदेशों से वापिस लौटे है और अब यह लोग उन लोगों का पता लगा रहे है कि उनमें कोरोना वायरस का कोई लक्षण (Coronavirus Symptoms in Hindi) तो नहीं। बग्गा ने कहा कि लुधियाना में अभी भी 167 लोग लापता है, जिसकी तलाश के लिए 2 टीमें बनाई गई है जो विदेशों से वापिस लौटे लोगों को ढूंढेंगी। इनमें से 119 लोगों को ढूंढने की जिम्मेदारी पुलिस को सौंपी गई है।



पुलिस ने 12 लोगों का पता लगा लिया है और स्वास्थय विभाग की टीम काम कर रही है और उन्हें 70 लोगों को ढूंढने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अभी तक 17 लोगों को हैल्थ विभाग की टीम ढूंढ सकी है, इन लोगों को ढूंढ न पाने का मुख्य कारण यह है कि या तो पासपोर्ट पर पता और टेलीफोन नंबर गलत है। ऐसा दिखाई देता है कि इनका पता और टैलिफोन नंबर बदले गए है।  सिविल सर्जन ने कहा कि हमारी टीम सक्रियता से काम कर रही है और ऐसे लोगों को ढूंढ निकालेगी।
 

Vatika