17 वर्षीय लड़की को बेहोश कर किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 11:21 AM (IST)

खरड़ (रणबीर): थाना सदर पुलिस ने जबर-जनाह के आरोप के अंतर्गत एक व्यक्ति विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार किया है। पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित लड़की (17) ने बताया कि उसके पिता जो कि एक शूटिंग स्टूडियो का काम करते हैं, के दफ्तर में एक कर्मचारी काम करता है जो उनके घर अक्सर चाबियां देने और लेने आता रहता था।

बीते कुछ महीने पहले उक्त कर्मचारी उनके घर आया, जहां व्यक्ति की तरफ से उसके अकेले होने का फायदा उठाते पीड़िता को पीने के लिए एक ड्रिंक दी, जिस के बाद वह बेहोश हो गई। उसने बताया कि कर्मचारी की तरफ से उसके साथ जबर-जनाह किया गया और नग्न हालत में उसकी तस्वीरें भी खिंचीं गई। उसने बताया कि जब उसे होश आई तो उक्त कर्मचारी की तरफ से उसे डराया-धमकाया और चुप रहने के लिए कहा गया। 

इसके बाद बीती 19 नवंबर दोपहर के करीब उसे आरोपी व्यक्ति का फोन आया और घर के बाहर आने के लिए कहा गया। जब वह घर के बाहर आई तो उस ने उसे डराया -धमकाया और चंडीगढ़ के एक होटल में ले जा 20 नवंबर को जबर-जनाह कर बाद में उसके घर के बाहर छोड़ धमकी देकर चला गया। इस सब से तंग आ कर पीड़िता ने आपबीती अपने पिता को बताई। जिसके बाद पीड़िता के पिताकी तरफ से पुलिस के साथ संपर्क किया गया। जिस पर आरोपी विरुद्ध अलग -अलग धाराओं अधीन मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News