कुख्यात गैंगस्टर ‘‘चन्ना होशियारपुरिया’’ अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 10:21 PM (IST)

जालंधर: जालंधर पुलिस के काउंटर इंटेलीजेंस विंग और होशियारपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुरिया को मंगलवार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 755 ग्राम नशीले पाउडर के अलावा 33 कारतूस के साथ दो अवैध पिस्तौल बरामद किए हैं। सहायक पुलिस महानिरीक्षक काउंटर इंटेलीजेंस हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोषी की पहचान जसप्रीत सिंह (30 साल) पुत्र हरजीत सिंह निवासी गोकुल नगर होशियारपुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि काउंटर इंटेलीजेंस पंजाब में सक्रिय गैंगस्टरों और दूसरे अपराधी प्रवृति के लोगों पर चौकस नजर बनाए हुए है। अपने एक भरोसेमंद सूत्र से सूचना मिली कि गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुर जो कि पुलिस को विभिन केसों में वांछित है, आज कार में अपने परिवार से मिलने आ रहा है। 

चन्ना के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार और नशीला पदार्थ भी हैं अगर पुलिस टीमों को तैनात किया जाए तो उसको गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि सूत्र की सूचना वास्तविक और विश्वसनीय होने पर उन्होंने ये जानकारी होशियारपुर जिला पुलिस प्रमुख श्री जे. ईलनचेजियन के साथ सांझा कर काउंटर इंटेलीजेंस विंग और पुलिस थाना मॉडल टाउन होशियारपुर की एक सांझा टीम बनाकर चेकिंग करने और दोषी को गिरफ्तार करने निर्देश देते हुए तुरंत उस एरिया में तैनात किया। 

खख ने कहा के सांझा पुलिस टीम ने भारत नगर टी-पॉइंट नजदीक भंगी पुली के पास चेकिंग पोस्ट स्थापित की, जब पुलिस टीम ने जांच करने के लिए एक कार को रोकने के लिए इशारा किया तो चालक जसप्रीत सिंह चन्ना ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस टीमों ने कार को रोका और आरोपी को पकड़ लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके क ब्जे से 755 ग्राम नशीला पदार्थ और अवैध हथियार (एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर की रिवाल्वर और 33 जिन्दा कारतूस) बरामद किए और उपरोक्त को नशीले पदार्थों और अवैध हथियारों को ले जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Vaneet