कमरे में 19 साल के पोते को इस हालत में देख दादी के उड़े होश, इलाके में हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 01:35 PM (IST)

लुधियाना: थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते क्षेत्र करतार चौक में एक 19 वर्षीय युवक अमनदीप सिंह ने छत पर लगे पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही थाना शिमलापुरी पुलिस के सब इंस्पैक्टर रणजीत सिंह व ए.एस.आई. अजमेर सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। 

मगर आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक की दादी कुलविन्द्र कौर ने बताया कि उसका पोता अमनदीप उसके पास रहता था और वह 12वीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पिता की मौत के बाद उसकी मां ने भी उसे छोड़ दिया। वह उसका पालन पोषण कर रही थी। उन्होंने बताया कि अमनदीप ने कल ही स्कूल में पेपर की फीस भरी थी और रात का खाना खाकर वह छत पर बने कमरे में सो गया। जब मैंने उसे सुबह उठने के लिए आवाज लगाई तो वह नीचे नहीं आया और किसी तरह सीढ़ियां चढ़कर उसके कमरे का दरवाजा खोला तो उसका शव पंखे से लटकता मिला, जिस पर लोगों को बुलाया और पूलिस को सूचित किया।

जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि मृतक अमदीप सिंह की दादी कुलविन्द्र कौर के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई। शव का पोस्टमार्टम करने बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 

Content Writer

Tania pathak