6 दोपहिया वाहनों और 9 मोबाइलों सहित 2 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 12:18 AM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र, भावित): थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा ने डी.एस.पी. मनविन्दरबीर सिंह और एस.एच.ओ. खेम चंद पराशर की निगरानी में कार्रवाई करते हुए 2 व्यक्तियों को काबू कर उनसे चोरी के 6 दोपहिया वाहन और 9 स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। 

इस संबंध में उप कप्तान दफ्तर कोटकपूरा में डी.एस.पी. मनविन्दरबीर सिंह और एस.एच.ओ. खेम चंद पराशर ने बताया कि हवलदार इकबाल सिंह समेत पुलिस पार्टी स्थानीय मोगा रोड पर मौजूद थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि जगजीत सिंह जग्गी निवासी कोटकपूरा चोरी के मोटरसाइकिल बेचने कोटकपूरा आ रहा है।

सूचना मिलने पर हवलदार इकबाल सिंह ने उक्त व्यक्ति खिलाफ थाना सिटी कोटकपूरा में धारा 379/411 आई.पी.सी के अंतर्गत मुकद्दमा करवाया और समेत पुलिस पार्टी कार्रवाई करते हुए जगजीत सिंह को 1 मोटरसाइकिल समेत स्थानीय वाल्मीकि चौकसे गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश करके लिए गए एक दिन के रिमांड दौरान उक्त व्यक्ति से सख्ती के साथ पूछताछ की और इस दौरान तरसेम सिंह नीटू निवासी कोटकपूरा को नामजद किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से जगजीत सिंह और तरसेम सिंह से जांच दौरान 4 मोटरसाइकिल, 1 एक्टिवा और 9 स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद किए जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए बनती है। 

Des raj