ढाबे की पार्किंग में खड़े होकर ड्रग डील कर रहे 2 युवक गिरफ्तार, हैरोइन बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:18 AM (IST)

जालंधर(वरुण): कूल रोड पर स्थित एक ढाबे की पार्किंग में खड़े होकर ड्रग डील कर रहे 2 आरोपियों को सी.आई.ए. स्टाफ-1 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से हैरोइन व ड्रग मनी भी बरामद हुई है जबकि ड्रग बेच कर आरोपियों द्वारा खरीदी कार व बुलेट भी पुलिस ने जब्त की है। इन में से एक आरोपी 2018 में ऐसी मार्कीट में चल रहे जुए के अड्डे को लूटने का प्रयास कर चुका है जिसकी टांग पर तब गोली भी लगी थी। 

सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिंदर सिंह सैनी ने बताया कि उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कूल रोड स्थित एक ढाबे की पार्किंग में रेड की थी। इस दौरान पार्किंग में बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठे व उसके साथ खड़े युवक को काबू कर लिया गया। पूछताछ में दोनों युवकों की पहचान साहिल गिल उर्फ मासी पुत्र विजय कुमार व साहिल कल्याण पुत्र अमर चंद दोनों निवासी अली मोहल्ला के रूप में हुई।  जांच में पता लगा कि यह दोनों आरोपी वहां पर ड्रग डील कर रहे थे। पुलिस ने साहिल से 18 ग्राम व साहिल से 27 ग्राम हैरोइन बरामद की। इसके अलावा साहिल से 50 हजार रुपए की ड्रग मनी भी मिली है। सी.आई.ए. के इंचार्ज हरमिंदर सिंह ने बताया कि यह दोनों आरोपी काफी लंबे समय से हैरोइन बेचने का काम कर रहे थे। पुलिस ने साहिल की कोरोला गाड़ी भी जब्त की है जो उसने अपने जीजा के नाम पर करवाई थी और यह गाड़ी भी उसने ड्रग मनी से ही खरीदी थी। 

साहिल गिल ही वही आरोपी है जिसने 2018 में अपने साथी तरुण गिल उर्फ लल्ली, रजत नाहर, अमित कुमार उर्फ शांगा, नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू व अभिनंदन नंदू के साथ मिल कर ऐसी मार्कीट में जुआ खेल रहे विवेक महाजन उर्फ कूका महाजन व उसके साथियों पर हमला करके जुआ लूटने की कोशिश की थी। इस दौरान फायरिंग भी हुई थी और गोली साहिल मासी की टांग पर लगी थी। वहीं साहिल कल्याण 10 साल पहले छोले भटूरे की रेहड़ी लगाता था और अब साहिल मासी के साथ मिल कर ड्रग बेचने का काम कर रहा था। साहिल कल्याण के घर से ही 50 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई है। साहिल कल्याण पर अलग-अलग थानों में नशीला पदार्थ व हैरोइन बेचने के 3 केस दर्ज हैं। 

Vatika