Police Action : लूट के मामले में 2 गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 11:46 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (पंडित): टांडा पुलिस ने इलाके में अराजक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तहत लूटपाट के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है, जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

डी.एस.पी. कुलवंत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. गुरमीत सिंह की टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह और परमिंदर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी मिआनी के रूप में हुई है। जबकि उनके तीसरे साथी गुड्डु निवासी मियाणी की तलाश जारी है। डी.एस.पी. ने बताया कि हरजीत कौर पत्नी विजय कुमार निवासी गांव बस्ती बाजीगर (अहियापुर) ने टांडा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वह अपनी बेटी के साथ कोटली के पास मंदिर में माथा टेकने के बाद वापिस घर लौट रही थी तो उनके गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोगों ने दातर से जान से मारने की धमकी देकर दातर से मोबाइल फोन छीन लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के दौरान आरोपी संदीप और परमिंदर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान इन आरोपियों से कई खुलासे होने की संभावना है उन्होंने कहा कि संदीप के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। आरोपियों के पास से दातर और 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Content Editor

Subhash Kapoor