CIA स्टाफ को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों की हैरोइन व भारतीय करंसी सहित 2 काबू

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:17 PM (IST)

तरनतारन (रमन): सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने दो व्यक्तियों को पांच करोड़ की एक किलो हैरोइन और एक लाख रुपए भारतीय करंसी सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंधी पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर तरनतारन में मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

प्रैस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए एस.एस.पी. धरुमन एच निंबाले ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के सब इंस्पेक्टर अनोख सिंह को सूचना मिली थी कि हैरोइन सप्लाई का कारोबार करने वाले कुछ व्यक्ति एक कार के जरिए अमृतसर-छेहर्टा से पट्टी आ रहे हैं। इसके तहत पुलिस ने तुरंत अलर्ट जारी करते हुए टी-प्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग करनी शुरु कर दी। एस.एस.पी. निंबाले ने बताया कि एक सफेद रंग की आई-20 कार को रुकने का इशारा किया गया, जिसमे सवार व्यक्तियों ने अपना नाम गुरजंट सिंह पुत्र रोशन लाल निवासी कश्मीर कालोनी, पट्टी और दूसरे ने अपना नाम रंजीत सिंह उर्फ राणा पुत्र मलूक सिंह निवासी पट्टी बताया।

पुलिस ने शक के आधार पर इनकी जेबों की तलाशी ली और उनके पास से एक किलो हैरोइन और एक लाख रुपए की भारतीय करंसी बरामद की गई। पुलिस ने इस संबंधी उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर तरनतारन में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। एस.एस.पी. निंबाले ने बताया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी रंजीत सिंह उर्फ राणा के खिलाफ जिले में 6 मुकद्दमे और आरोपी गुरजंट सिंह के खिलाफ जिले में 7 मुकद्दमे दर्ज हैं।

यह आरोपी हैरोइन और अन्य ने की सप्लाई का धंधा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इनके तीसरे साथी चंचल सिंह उर्फ सोनू पुत्र तरसेम सिंह निवासी छेहर्टा (अमृतसर) की जांच शुरु कर दी गई है, जिसको जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Content Writer

Mohit